[Gujarati Club] MODI - GREAT POLITICAL ACTOR

 





The Great Political Actor

Narendra Modi is Among the finest actors we have in BollyWood

कहने को तो ये तमाशा मोदी ने सदभावाना के नाम पर खड़ा किया हे , पर मोदी की सदभावना किस के प्रति हे यह सब जानते हे.जिस किसी भी गुजरात के अधिकारी ने सच बोलने की कोशिश की उसको कुचल दिया गया और उस पर झूठा मुकदमा जड़ कर उसको बदनाम तक कर दिया.

इस में कोई २ राय नहीं की आज अगर हम अमिताभ बच्चन को सबसे बड़ा और बेहतरीन कलाकार मानते हे तो अमिताभ बच्चन को टक्कर देने एक और अभिनेता तैयार हे क्यूंकि उसकी भी एक्टिंग बेहतरीन हे - और वो हे - गुजरात के मुख्या मंत्री - नरेन्द्र मोदी

नरेन्द्र मोदी से देश की जनता ये जान ना चाहती हे की आपका सद्भावना उपवास कहाँ गया था जब इमाम ने उन्हे शाल पहनाया और जब टोपी पहनने लगे तो उन्होने टोपी पहन ने से साफ़ इनकार कर दिया

मोदी कुछ भी करें कुछ भी कहें उनका छुपा agenda Minoroties के खिलाफ सब को पता हे , उनकी पार्टी को पता हे की मोदी किस राह पर चल रहे हे और उनके विरोधियों को पता हे , और उन घर की माओं बहनों बेटियों को पता हे जिनके सर से मोदी ने साया छीन लिया

मोदी का गुजरात मॉडल सफल रहा अब वो ऐसा ही खून खराबा और रक्तपात पूरे देश में करना चाहते हे

गुजरात के मुख्य मंत्री हनी के नाते जब संवादाता ने उनसे पुछा की आप नेतिक ज़िम्मेदारी लेते हे तो सुनिए मोदी ने क्या कहा 



मोदी का मुस्लिम टोपी पहनने से इंकार!

Posted Image
अपने उपवास के दूसरे दिन मोदी ने सैयद इमामशाही सैय्यद की मुस्लिम टोपी लेने से इंकार कर दिया। रविवार दोपहर इमाम जब मोदी के उपवास मंच पर पहुंचे तो उन्होंने नरेन्द्र मोदी को टोपी पहनानी चाही लेकिन मोदी ने टोपी पहनने से इंकार कर दिया। 


Posted Image
टोपी की बजाए मोदी ने उनसे शॉल स्वीकार किया। मोदी के इस वर्ताव पर सैयद इमाम काफी आहत हैं और उन्होंने कहा कि उस वक्त मोदी से बहस करना बेकार था। इमाम साहब ने कहा कि मोदी ने हर समुदाय के प्रतिक चिन्ह स्वीकार किए हैं, साफा बांधा, पगड़ी भी बांधी लेकिन टोपी पहनने से इंकार कर दिया। 

Posted Image
अपने उपवास के दूसरे दिन मोदी ने सैयद इमामशाही सैय्यद की मुस्लिम टोपी लेने से इंकार कर दिया। 

Posted Image
मोदी का मुस्लिम टोपी पहनने से इंकार!
अपने उपवास के दूसरे दिन मोदी ने सैयद इमामशाही सैय्यद की मुस्लिम टोपी लेने से इंकार कर दिया। रविवार दोपहर इमाम जब मोदी के उपवास मंच पर पहुंचे तो उन्होंने नरेन्द्र मोदी को टोपी पहनानी चाही लेकिन मोदी ने टोपी पहनने से इंकार कर दिया। 


Posted Image
अपने उपवास के दूसरे दिन मोदी ने सैयद इमामशाही सैय्यद की मुस्लिम टोपी लेने से इंकार कर दिया। 

Posted Image


Posted Image

Posted Image

मोदी और मुस्लिम टोपी के सवाल पर बीजेपी ने जोड़े हाथ! पॉलिटिक्स न्यूज IBN Khabar


मोदी और मुस्लिम टोपी के सवाल पर बीजेपी ने जोड़े हाथ!



नई दिल्ली। शांति और सदभावना के लिए तीन दिन के अनशन पर बैठे गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी का मुस्लिम टोपी पहनने से इनकार करना खुद उनकी पार्टी के भी गले नहीं उतर रहा। पार्टी की हालत ये है कि इस मुद्दे पर पूछे गए सवाल पर उसके प्रवक्ताओं को जवाब नहीं सूझता।
बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन से जब पूछा गया कि मुस्लिम टोपी पहनने से इनकार करना मोदी की भला कौन सी सदभावना है, तो उनसे जवाब देते नहीं बना। वो काफी देर तक तो ये सोचते रहे कि क्या बोलें। फिर उन्होंने हाथ जोड़ लिए और ये कहकर चलते बने कि आप लोगों को बहुत-बहुत बधाई हो। (वीडियो देखें)
Posted Image

What Team Anna Has to Say On Modi's Upawaas [Sadbhawana Mission]



मोदी का अनशन भ्रष्टाचार का नमूना: टीम अन्ना

देहरादून। अन्ना की टीम ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के अनशन को भ्रष्टाचार का नमूना बताया है। अन्ना के सहयोगियों का आरोप है कि सरकारी खजाने से करोड़ों रुपये खर्च करके उपवास करना भ्रष्टाचार है। उनका कहना है कि गुजरात में लोकायुक्त की तैनाती ना करने वाले मोदी ने ये उपवास, राजनीतिक फायदे के लिए किया है।
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री को जनलोकपाल बिल की बारीकियां समझाने सोमवार को देहरादून पहुंची अन्ना हजारे की टीम की निगाह अहमदाबाद पर भी थी। मुख्यमंत्री मोदी ने कहा है कि उन्हें अन्ना हजारे के उपवास से प्रेरणा मिली, लेकिन अन्ना की टीम के सदस्यों की राय उनके बारे में कुछ और है। इस टीम के अहम सदस्य और सुप्रीम कोर्ट के मशहूर वकील प्रशांत भूषण के मुताबिक मोदी के उपवास पर जनता के टैक्स का करोड़ों रुपया खर्च हुआ है। इसलिए ये उपवास भी भ्रष्टाचार ही है।
Posted Image
वहीं अन्ना के अर्जुन कहे जाने वाले अरविंद केजरीवाल ने मोदी की नीयत पर सवाल उठाया है। उनका कहना है कि मोदी भ्रष्टाचार को 
लेकर गंभीर होते तो गुजरात में लोकायुक्त की नियुक्ति करते।
जाहिर है, अन्ना की टीम ने नरेंद्र मोदी के बारे में ये बेबाक राय जाहिर करके, उन लोगों को भी जवाब दिया है जो अन्ना के आंदोलन 
से बीजेपी को फायदा होने का संदेह जता रहे हैं। इससे पहले खुद अन्ना हजारे भी आडवाणी की प्रस्तावित रथयात्रा को तमाशा बता चुके हैं।




--
"If we fight, we may not always win, but if we don't fight, we will surely lose."
ARVIND.
arvind.arvind1uk@gmail.com
My Blogs,
http://greatgujarat.blogspot.com/
http://dreamsatdawn.blogspot.com/

__._,_.___
Recent Activity:
MARKETPLACE

Stay on top of your group activity without leaving the page you're on - Get the Yahoo! Toolbar now.

.

__,_._,___

No comments:

Groups.yahoo.com (Yahoo Groups) Shutting Down

...